our current

6/recent/ticker-posts

Why BBC and Netflix's Dracula Was So Disappointing

स्टीवन मोफाट और मार्क गैटिस ने ड्रैकुला के अनुकूलन के साथ अपने शर्लक जादू को दोहराने की कोशिश की लेकिन अंतिम परिणाम अत्यधिक निराशाजनक था।

स्टीवन मोफ़त और मार्क गेटिस ने ब्रैम स्टोकर की ड्रैकुला के साथ अपने शर्लक जादू को दोहराने की कोशिश की, लेकिन अंतिम परिणाम बहुत निराशाजनक है। आयरिश लेखक ब्रैम स्टोकर द्वारा लिखित 1897 का उपन्यास ड्रैकुला, अब तक की सबसे प्रभावशाली कहानियों में से एक है, साथ ही पॉप संस्कृति के इतिहास में सबसे अनुकूलित पुस्तकों में से एक है। एक ट्रांसिल्वेनियन पिशाच की कहानी और लंदन ले जाने की उनकी खोज ने 120 वर्षों से पाठकों को प्रसन्न और रोमांचित किया है।


अनगिनत फिल्मों, टीवी शो, किताबों और मिश्रित मीडिया रूपों ने ड्रैकुला को अपने प्राथमिक स्रोत के रूप में लिया है और काउंट स्वयं 19 वीं और 20 वीं शताब्दी की सच्ची मूर्तियों में से एक है। यह देखना मुश्किल नहीं है कि स्टीवन मोफत और मार्क गेटिस ड्रैकुला पर अपनी खुद की स्पिन क्यों डालना चाहते हैं; आखिरकार, उन्होंने पॉप संस्कृति के एक और निर्विवाद प्रतीक, शर्लक होम्स के साथ ऐसा किया, और एक बेतरतीब आयामी घटना बनाई और साथ ही बेनेडिक्ट कंबरबैच को एक स्टार बनाने में मदद की। हालांकि, शर्लक एक वास्तविक निम्न बिंदु पर समाप्त हुआ, जिसने श्रृंखला के कई अधिक उत्साही प्रशंसकों को उनके मुंह में खराब स्वाद के साथ छोड़ दिया।

Post a Comment

0 Comments